Home / Political / भगवा पत्रकारिता के आड़ में यौन शोषण, सुरेश चव्हाण पर केस दर्ज

भगवा पत्रकारिता के आड़ में यौन शोषण, सुरेश चव्हाण पर केस दर्ज

22685378-ckx3ulkueaa2wtl-1

खुद को हिन्दुओं की पत्रकारिता का ठेकेदार कहने वाले सुदर्शन चैनेल के मालिक सुरेश चव्हाण पर यौन शोषण की FIR दर्ज की गयी है . यह आरोप भी किसी और ने नही उनके ही चैनेल में काम करने वाली एक महिला पत्रकार ने लगायें है .

महिला पत्रकार का कहना है की सुरेश चव्हाण भगवा पत्रकारिता की आड़ में महिलाओं का यौन शोषण करते हैं . पीडिता का ये भी कहना है की उनके अलावा भी सुरेश चव्हाण आधा दर्जन महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बना चुकें हैं. महिला ने अपनी यह शिकायत नॉएडा पुलिस को दी है . शिकायत मिलने के बाद नॉएडा पुलिस ने सुरेश चव्हाण को बुलाकर 6 घंटें तक पूछताछ की है .

 सुरेश चव्हाण पर करवाई गई FIR की प्रति
सुरेश चव्हाण पर करवाई गई FIR की प्रति

bc1cf54f

इसके अलावा महिला ने सुरेश चव्हाण पर सुदर्शन के नाम से 6 गैर क़ानूनी कपनियां चलाने का भी आरोप लगाया है . महिला पत्रकार ने इस मामले के सबूत भी नॉएडा पुलिस को सोंपे है जिसमे कुछ ऑडियो और सुरेश चव्हाण के केबिन में बने गोपनीय बैडरूम का विडियो है जिसमे महिला के अनुसार वो अपनी हवस का शिकार बनाते है .

नीचें देखें सुरेश चव्हाण के गोपनीय बैडरूम का विडियो(साभार bhadas4media )

वैसे इन आरोपों पर सुदर्शन चैनेल के मालिक सुरेश चव्हाण का कहना है उमके उपर लगाये जा रहे सारे आरोप निराधार है और हिन्दुओं की आवाज़ बुलंद करने के कारण उन्हें निशाना बनाया जा रहा है .
अब सच और झूट का पता तो पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन अगर ये सच है तो ये एक गम्भीर मामला है और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी आवश्यक है जिससे पत्रकारिता को कलंकित होने से बचाया जा सके और महिलाओं के सम्मान की रक्षा की जा सके .

Comments

About Narender Singh

mm
Narendra Singh write about the entertainment section at thenachiketa.com

Check Also

10 Achievements for which Delhi Will Vote For AAP in MCD

Do you all remember the 49 days AAP government? Just along with 28 MLAs the …

Advertisment ad adsense adlogger