Home / Political / PM मोदी ने BJP MP-MLA से मांगा नोटबंदी के बाद खातों का ब्यौरा

PM मोदी ने BJP MP-MLA से मांगा नोटबंदी के बाद खातों का ब्यौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसदों तथा विधायकों को निर्देश दिया है कि वे 8 नवंबर से 31 दिसंबर, 2016 के बीच हुए अपने-अपने बैंक खातों के लेनदेन का पूरा ब्यौरा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सौंपें

भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोकसभा में पेश किया गया आयकर संशोधन विधेयक कालेधन को सफेद में बदलने के लिए नहीं, बल्कि गरीबों से लूटी गई राशि का उन्हीं के कल्याण में इस्तेमाल करने के लिए है।

दरअसल विपक्षी पार्टियों का आरोप था कि नोटबंदी की जानकारी भाजपा नेताओं को पहले से थी। ऐसे में गृहमंत्री ने सोमवार को कहा था कि उनकी मंशा पर शक न किया जाए। वहीं मंगलवार को पीएम ने अपनी पार्टी के सासंदों और विधायकों का बैंक खातों का ब्यौरा मांगकर विपक्षी पार्टियों को अपनी ईमानदारी का सूबूत देने की कोशिश की है। वैसे विदेशों में जमा नेताओं के कालेधन का मुद्दा काफी पुराना है।

narendra-modidfas

यूपीए सरकार के वक्त भी भाजपा द्वारा यह मुद्दा उठाया गया था उस वक्त भाजपा सासंदों और विधायकों ने घोषणा कर कहा था कि उनका विदेशों में कोई खाता नहीं है। ऐसे में पीएम की यह कार्रवाई पार्टी नेताओं के दावों की हकीकत जानने में मदद करेगी।

Comments

About Jitender Yadav

Check Also

एक बार फिर दिल्ली सरकार ने सड़क निर्माण में बचाये 125 करोड़ रुपये ! पढ़े पूरी खबर

दिल्ली सरकार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि टैक्स देने वाली जनता के …

Advertisment ad adsense adlogger