Home / Others / जाने कौन सी कंपनियां दे रही हैं ऑनलाइन रिचार्ज पर भारी छूट

जाने कौन सी कंपनियां दे रही हैं ऑनलाइन रिचार्ज पर भारी छूट

अगर आप ऑनलाइन रिचार्ज करते हैं तो ये पोस्ट आप जरुर पढिये !

1. Freecharge – अगर आप Freecharge के नये यूजर है तो आपके लिए शानदार ऑफर है ! ये कंपनी आपको 50 से अधिक का पहला रिचार्ज करने पर दे रही है 55 रूपए का कैशबैक !
(1) सबसे पहले आपको PLAYSTORE से  Freecharge अपने मोबाइल में इंस्टाल करके Freecharge पर अपना अकाउंट बनाये !
(2) इसके बाद रिचार्ज के आप्शन में जाये और 50 या इससे अधिक का रिचार्ज करे और PROMOCODE के आप्शन में NEW100 कोड लगाकर डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करें ! 5-10 मिनट में आपके Freecharge अकाउंट में 55 रूपए कैशबैक आ जायेगा !
2. PayZapp – अगर आप PayZapp के नये यूजर है तो आपके लिए शानदार ऑफर है ! ये कंपनी आपको 50 से अधिक का पहला रिचार्ज करने पर दे रही है 50 रूपए का कैशबैक !
(1) सबसे पहले आपको PLAYSTORE से अपने मोबाइल में इंस्टाल करके PayZapp पर अपना अकाउंट बनाये और 50 से अधिक का रिचार्ज करे ! 5 दिनों के अन्दर आपके अकाउंट में 50 रूपए का कैशबैक आ जायेगा !
3. Mobikwik – ये साईट दे रही है आपको 100 से अधिक का रिचार्ज करने पर 20% का कैशबैक जिसकी अधिकतम सीमा 50 रूपए है ! कैशबैक के लिए आपको रिचार्ज करते समय promocode ‘DIWALI’ प्रयोग करना होगा !
4. Phonepe App – अगर आप Phonepe App के नये यूजर है तो आपके लिए शानदार ऑफर है ! ये कंपनी आपको 50 से अधिक का पहला रिचार्ज करने पर दे रही है 50% कैशबैक जिसकी अधिकतम सीमा 80 रूपए है !
(1) सबसे पहले आपको PLAYSTORE से  पर जाकर Phonepe App अपने मोबाइल में इंस्टाल करके Phonepe App पर अपना अकाउंट बनाये और रिचार्ज करें ! 24-48 घंटे में आपका कैशबैक आ जायेगा !

NOTE – अधिकतर रिचार्ज साइट्स अपने OFFERS बदलती रहती है इसलिए रिचार्ज करने से पहले उस मोबाइल रिचार्ज कंपनी के ऑफर्स सेक्शन में जाकर चेक जरुर कर ले ! अगर इसमें किसी तरह का परिवर्तन है तो THE NACHIKETA की कोई जिम्मेदारी नही होगी !

c6959fe5-28ad-4bdb-ae93-33bf89ed2848

Comments

About Jitender Yadav

Check Also

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने किया ऐसा काम जिसे जानकार विरोधी भी उनकी तारीफ करेंगे

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कुछ ऐसा काम किया जिसे जानकार आप …

Advertisment ad adsense adlogger