Home / Political / अगर ये हुआ तो दिल्ली में बिजली के दाम हो जाएँगे दोगुने !

अगर ये हुआ तो दिल्ली में बिजली के दाम हो जाएँगे दोगुने !

दिल्ली नगर निगम चुनाव के तारीख ऐलान होते ही राजधानी में तरह तरह की खबरें सामने आ रही है ! लेकिन  दिल्ली के राजनैतिक गलियारों से आ रही एक खबर ने दिल्ली की राजनीति का माहोल गर्म कर दिया है !

सूत्रों का कहना है कि अगर बीजेपी नगर निगम चुनाव जीतती है तो केंद्र बिजली पानी जैसे महत्वपूर्ण विभाग MCD के हवाले कर सकता है ! अगर ऐसा हुआ तो दिल्ली में बिजली – पानी के दामों में एक बार फिर बढ़ोतरी हो सकती है !

बिजली के बिल आधे और पानी के बिल माफ़ करने के केजरीवाल सरकार के फैसले से दिल्ली की आम जनता को काफी राहत मिली है वहीँ जनता को डर है कि बिजली पानी जैसे विभाग राज्य सरकार से छीन जाने के बाद कहीं उन्हें अपने जेब ढीली न करनी पड़ जाय।

b0d304f5-6233-4d1d-b0b8-f74e332da797

वहीँ कुछ लोगो ने इस खबर से अपनी असहमति दिखाई है लेकिन कुछ राजनितिक विशेषज्ञों का मानना है दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के टकराव को मद्देनजर रखते हुए इसे नकारा नहीं जा सकता, ACB का हवाला देते हुए कहा कि राज्य के एक मात्र भ्रष्टाचार विरोधी संस्था जो राज्य सरकार के अंतर्गत आती थी लेकिन जब केजरीवाल सरकार के ‘एंटी करप्शन हेल्प लाइन’ शुरू करने के बाद केंद्र ने नोटिफिकेशन जारी कर ACB को राज्य सरकार से छीन लिया था।

वहीं AAP ने इस खबर पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी के बिजली कंपनियों से सांठगांठ है उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए बीजेपी किसी हद तक जा सकती है और कहा है दिल्ली की जनता इन MCD चुनाव में बीजेपी को करारा सबक सिखाएगी !

Comments

About Jitender Yadav

Check Also

नरेंदर मोदी के 56″ के सीने के लिए दी 56″ की ब्रा – कहा या तो बदला लो नहीं तो ब्रा पहन लो

फतेहाबाद(Haryana) :भारतीय सैनिकों पर लगातार बढ़ रहे हमलों, सैनिकों की नृशंस हत्याओं के मुद्दे पर …

Advertisment ad adsense adlogger