Home / Others / Big Breaking- मार्किट में आया 2000 रुपए का नकली नोट !

Big Breaking- मार्किट में आया 2000 रुपए का नकली नोट !

जब मोदी सरकार ने 500-1000 के नोट बंद करके 2000 के नोट लाने का फैसला किया तो इसके पीछे यही सबसे बड़ा तर्क दिया गया की इससे जाली नोट और काले धन पर रोकथाम मिलेगी ! जनता ने भी यही सोचा की चलो कुछ दिन की समस्या होगी लेकिन इससे जाली नोट बंद होंगे तो देश को फायदा होगा ! लेकिन अब चिक्मंगलोर  (कर्नाटक) ये एक ऐसी खबर आई है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी !

दरसल चिक्मंगलोर  (कर्नाटक) के एक बाजार में 2000 का नकली नोट मिला है जिसने मोदी सरकार पर सवाल उठा दिए हैं की अभी तक तो 2000 का नोट तो लोगों तक ठीक से पहुंचा भी नही तो ये नोट नकली कैसे आ गया है !एक विजय कर्नाटक , विजय कर्नाटक की खबरों को माना जाये तो ये नोट दिखने में बिलकुल असली नोट जैसा ही दीखता है लेकिन जब इस नोट को हाथ में लेते हैं तो पता चलता है की ये नकली है ! इस नोट को चारों तरफ से कैची से भी काटा गया है ! एक और जहां आम आदमी घंटो लाइन में लग कर परेशान होकर भी ये कह रहा है की मोदी सरकार ये फैसला सही है उसके लिए ये खबर छल के बराबर है क्योकि हर इमानदार व्यक्ति आदमी ये चाहता है की काला धन सरकार के पास चला जाए !

7696d3a2-2965-4bad-af41-215059d3db0a

ये खबर आने के बाद चारों तरफ हडकंप मच गया है और प्रशाशन भी हरकत में आ गया है और जांच में जुट गया है लेकिन इस खबर ने चारों तरफ चर्चाओं का माहोल गरम कर दिया है ! NEWS X के पत्रकार ने भी ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है !

(Photo Courtesy: Twitter/Sagay Raj P)

Comments

About Narender Singh

mm
Narendra Singh write about the entertainment section at thenachiketa.com

Check Also

मोदी जी की रैली में विरोध करने पर वृद्ध महिला का सर फोड़ा |

  प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान पुलिस का गैरजिम्मेदाराना रवैया सामने आया है मीडिया में …

Advertisment ad adsense adlogger