Home / Entertainment / प्रशंसकों संग रॉकस्टार “महाकवि” का कवितापाठ

प्रशंसकों संग रॉकस्टार “महाकवि” का कवितापाठ

f79fd791-2bf5-4a47-b3c3-2ce42811efb0कवि डॉ कुमार विश्वास के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। अभी तक Youtube और WhatsApp पर अपना डेटा खर्च करके उनकी कविताएँ सुनने वाले उनके सभी प्रशंसकों का इंटरनेट डेटा कम से कम सप्ताह के अंत में बचने वाला है। इस अच्छी खबर का पूरा श्रेय ABP न्यूज़ को जाता है, जिसने इसे सफल बनाया है। ABP न्यूज़ जल्द ही कविता प्रेमियों के लिए एक कार्यक्रम की सौगात ला रहा है।

दरअसल, ABP न्यूज़ जल्द ही “महाकवि” नाम से एक कार्यक्रम शुरू करने वाला है, जिसे मशहूर कवि डॉ कुमार विश्वास संचालित करेंगे। इसके लिए ABP न्यूज़ ने दर्शकों से अपनी कविताएँ चैनल को mahakavi@abpnews.in पर भेजने के लिए कहा है। इन कविताओं के आधार पर उन भाग्यशाली लोगों का चयन होगा जिन्हें कार्यक्रम में डॉ कुमार विश्वास के साथ कवितापाठ करने का अवसर प्राप्त होगा। इसके लिए ABP न्यूज़ ने एक ट्रेलर भी जारी किया है।

कविताएँ चैनल को भेजने की अंतिम तिथि 27 अक्टूबर है। यह कार्यक्रम नवंबर में चैनल पर प्रसारित होने की उम्मीद है।

कार्यक्रम के समय के सम्बन्ध में कोई ठोस जानकारी तो नहीं है पर उम्मीद है कि यह कार्यक्रम 10 बजे शनिवार-रविवार को ‘भारतवर्ष’ कार्यक्रम के स्थान पर आ सकता है। ‘भारतवर्ष’ कार्यक्रम अनुपम खेर द्वारा होस्ट किया जा रहा है।

तो हो जाइये तैयार ‘महाकवि’ के साथ कविताएँ गुनगुनाने के लिए!

Comments

About Jitender Yadav

Check Also

20 boyfriends ने iPhone तोहफे में दिया, और लड़की ने सभी फोन बेच कर अपने लिए घर ले लिया

अपना सपनो का घर बनाने में पूरी उम्र निकल जाती है, लोग अपनी पूरी जिंदगी …

Advertisment ad adsense adlogger