Home / Political / बिग-बॉस के ‘बाबा’ ने दी है केजरीवाल को जान से मारने की धमकी !

बिग-बॉस के ‘बाबा’ ने दी है केजरीवाल को जान से मारने की धमकी !

रियलिटी टीवी कार्यक्रमों के विवादनाथ ‘बिग-बॉस’ में विवादित बाबा ओमजी ने राजनीति के ‘विवादनाथ’ अरविन्द केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बिग-बॉस 10 के कॉन्टेस्टेण्ट और हिन्दू महासभा के स्वामी ओम जी महाराज की, जिन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को गोली मार देने की धमकी दी है। पूरा किस्सा आपको बताएं, उससे पहले आइये ओम जी के बिग बॉस हॉउस में आने से पहले की कथा जानते हैं। स्वामी ओमजी उर्फ़ विनोदानंद झा खुद को ईश्वरीय शक्तियों का ज्ञाता बताते हैं। इन शक्तियों के सहारे उन्होंने बड़े-बड़े चमत्कारों को अंजाम दिया है, ऐसा स्वामी जी खुद ही कहते रहते हैं।

अब जानते हैं बाबा के उस काण्ड के बारे में जिसके कारण वो बिग-बॉस हाउस में आए। दरअसल, एक न्यूज़ टीवी डिबेट के दौरान बाबाजी ने एक महिला को कुछ अपशब्द कह दिए थे, जिसके बाद महिला उत्तेजित होकर बाबा की ओर बढ़ी और उन्हें थप्पड़ मारा। अब ईश्वरीय और आध्यात्मिक शक्तियों के स्वामी, हमारे बाबाजी कहाँ रुकने वाले थे। उन्होंने भी महिला पर थप्पड़ों की बौछार शुरू कर दी। बस इसी विवाद ने बाबाजी को बिग-बॉस 10 के घर के अन्दर घुसा दिया।

बिग-बॉस हाउस के अंदर घुसने से ठीक दो दिन पहले ही बाबा के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट ने गैर-ज़मानती वारंट जारी किया है। बाबाजी के ऊपर साइकिल चोरी करने का आरोप लगा है। ये साइकिल उन्होंने किसी बाहर वाले के घर से नहीं बल्कि अपने ही घर से चुराई थीं, ऐसा हम नहीं उनके सगे छोटे भाई प्रमोद झा ने पुलिस को बताया है। प्रमोद झा ने अपनी शिकायत में लिखवाया है कि ओमजी ने तीन और लोगों के साथ मिलकर लोधी कॉलोनी स्थित उनकी दुकान से ताला तोड़कर 11 साइकिलें चुराई हैं। इसके अलावा बाबाजी पर आर्म्स एक्ट के तहत अवैध हथियार रखने, टाडा के साथ-साथ अन्य धाराओं में भी मुकदमा दर्ज है। जिसके कारण 14 अक्टूबर को अदालत ने बाबाजी के खिलाफ गौरजमानती वारंट जारी किया है। अब ये देखने वाली बात होगी कि दिल्ली के विधायकों को गिरफ्तार करने में तत्पर दिखने वाली दिल्ली पुलिस जो गुजरात जाकर भी रैली के दिन ही उन्हें गिरफ्तार कर लेती है, वो ओमजी पर इतने गंभीर मुक़दमे होने और गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद भी बिग बॉस हाउस से गिरफ्तार करती है या नहीं।

अब अपनी असली कहानी पर आते हैं। असल में लोकसभा चुनावों के दौरान बाबाजी ने हिंदुओं के हित को ध्यान में रखते हुए नरेंद्र मोदी जी का प्रचार किया था, जो प्रधानमंत्री भी बने। दिल्ली में भी वो भाजपा के साथ ही नज़र आते रहे। भाजपा के लिए उन्होंने प्रचार भी किया और वोट भी मांगे। बस इसी दौरान बाबा जी ने कहा कि जैसे गांधी ने हिंदुओं के खिलाफ काम किया तो उन्हें हमारी हिन्दू महासभा के गोडसे ने गोली मार दी थी, उसी तरह अगर केजरीवाल हमारी बात नहीं मानेगा तो हम उसे भी गोली मार देंगे।

ये वीडियो भले ही थोड़ा पुराना हो, पर जो बातें बाबा में कही हैं वो तो धमाका करने वाली ही हैं। देखते हैं, अब इसपर सभी की क्या प्रतिक्रिया आती है। निचे है वो विडियो जिसमे बाबा ने अरविन्द केजरीवाल को मारने की धमकी दी है


वैसे, बाबाजी पर उनके खुद के घर में ही डाका डालने के आरोप लग ही चुके हैं। जिस व्यक्ति पर उसके भाइयों और बहनों ने ही मुकदमें कर रखे हैं, उसका कोई भरोसा नहीं है कि कब क्या कर बैठे। जानकारी के लिए बता दें कि बाबाजी के 6 भाई और 4 बहनें हैं। भरे-पूरे संगठन में जैसे एक ‘डिफेक्टिव-पीस’ निकल आता है, शायद कुछ वैसा ही ये उदाहरण भी हो।

ये खबर सबसे पहले TheNachiketa.com पर ही प्रकाशित हुई है। आगे की अपडेट के लिए भी हमारे साथ जुड़े रहिये।

Comments

About Jitender Yadav

Check Also

आप के पूर्व मंत्री संदीप कुमार का बीजेपी कनेक्शन !

  2017 के निगम चुनावों में दिल्ली भाजपा का चाल ,चरित्र और चेहरा एक बार …

Advertisment ad adsense adlogger