Home / Political / आप ने लगाया भाजपा के उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा पर करोड़ों के घोटाले का आरोप

आप ने लगाया भाजपा के उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा पर करोड़ों के घोटाले का आरोप

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं लखनऊ के मेयर दिनेश शर्मा पर आम आदमी पार्टी ने 300 करोड़ रुपये के भ्रस्टाचार का आरोप लगाते हुए हजरतगंज थाने में तहरीर दी है।इसके सबूत में पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरटीआई की एक कॉपी भी दी है।इस तहरीर में आप ने ये आरोप लगाया है कि ज्योति एन्विरोटेक कम्पनी को नगर निगम के द्वारा किये जाने वाले भुगतान के लिये कई सदस्यों की एक कमिटी बनायी गयी थी , जबकि कुछ अधिकारियों के हस्ताक्षर से ही करोड़ों की रकम का भुगतान कर दिया गया,ये एग्रीमेंट की शर्तों का उल्लंघन है।आप का आरोप है कि ये सब डॉ दिनेश शर्मा और कुछ अधिकारियों की मिली भगत से हुआ है।इसके अलावा कंपनी ने लखनऊ में लोगों से डोर टू डोर जो कलेक्शन किया ,उसका हिसाब न तो कंपनी के पास है और न ही नगर निगम के पास।

आप नेताओं ने दी पुलिस को शिकायत।
आप नेताओं ने दी पुलिस को शिकायत।

पार्टी के जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी के द्वारा की गयी शिकायत में मेयर डॉ दिनेश शर्मा, तत्कालीन नगर आयुक्त नगर निगम एस.के. सिंह,एन. पी. सिंह, निदेशक सी.एंड डी.एस, राकेश कुमार सिंह से लेकर वर्तमान नगर आयुक्त उदय राज सिंह, अपर नगर आयुक्त नगर निगम पी. के. श्रीवास्तव  एवं ज्योति  एन्विरोटेक कंपनी के निदेशक चरणजीत सिंह का भी नाम शामिल है।

आप ने आरोप लगाया है कि इसी मिलीभगत की वजह से लखनऊ में कूड़े का अंबार लगा है और पूरे शहर में डेंगू,चिकनगुनिया जैसी कई बीमारियों से लोग त्रस्त हैं।पुलिस ने मामले की जाँच करने के बाद  एफ आई आर लिखने की बात कही है।दिनेश शर्मा पार्टी के गुजरात प्रभारी भी हैं एवं उन्हें प्रधानमंत्री और अमित शाह दोनों का करीबी भी माना जाता है।

प्रधानमंत्री मोदी को ऐशबाग रामलीला में गदा भेंट करते डॉ दिनेश शर्मा
प्रधानमंत्री मोदी को ऐशबाग रामलीला में गदा भेंट करते डॉ दिनेश शर्मा

मालूम हो की डॉ दिनेश शर्मा ही वह व्यक्ति हैं जो प्रधानमंत्री मोदी को दशहरा में लखनऊ के ऐशबाग रामलीला में लाने में कामयाब हुए थे,क्योंकि वही इस रामलीला के संरक्षक हैं, और उन्हीं के आग्रह पर देश का कोई प्रधानमंत्री पहली बार दिल्ली के बाहर रामलीला मनाने आया था।

Comments

About Akshay Anand

mm
Akshay Anand write about the Political category at thenachiketa

Check Also

jaya_panner-selvam-new-cm-660x330

जयललिता को कार्डिएक अरेस्ट !वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा इलाज।

पिछले दो महीनों से अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के समर्थकों के लिये …

Advertisment ad adsense adlogger